White और फिर एक दिन कई रातों के संघर्ष,टेबल कुर्सी | हिंदी Poetry

"White और फिर एक दिन कई रातों के संघर्ष,टेबल कुर्सी पर एकांतचित बैठकर पढ़ने,परीक्षाओं के लिए दूसरे शहर जाने, नोट्स बनाने तथा Test-Series लगाने और तमाम तानों को सुनने के फलस्वरूप तुम्हें भी तुम्हारा नाम किसी pdf की list में देखने को मिलेगा। बस तुम उम्मीदों को बांधे डटे रहना, असफलताओं और तानों की जंजीरों को तोड़कर आगे बढ़े रहना....बस इतना जो तुमने कर पाया, तो फिर अंत में वो दिन भी जरूर आयेगा जब तुम खुद ही कहोगे हां, मैंने कर दिखाया! ©Akash verma"

 White और फिर एक दिन कई रातों के संघर्ष,टेबल कुर्सी पर एकांतचित बैठकर पढ़ने,परीक्षाओं के लिए दूसरे शहर जाने,
नोट्स बनाने तथा Test-Series लगाने और तमाम तानों को सुनने के फलस्वरूप तुम्हें भी तुम्हारा नाम किसी pdf की list में देखने को मिलेगा।

बस तुम उम्मीदों को बांधे डटे रहना, असफलताओं और तानों की जंजीरों को तोड़कर आगे बढ़े रहना....बस इतना जो तुमने कर पाया, तो फिर अंत में वो दिन भी जरूर आयेगा जब तुम खुद ही कहोगे हां, मैंने कर दिखाया!

©Akash verma

White और फिर एक दिन कई रातों के संघर्ष,टेबल कुर्सी पर एकांतचित बैठकर पढ़ने,परीक्षाओं के लिए दूसरे शहर जाने, नोट्स बनाने तथा Test-Series लगाने और तमाम तानों को सुनने के फलस्वरूप तुम्हें भी तुम्हारा नाम किसी pdf की list में देखने को मिलेगा। बस तुम उम्मीदों को बांधे डटे रहना, असफलताओं और तानों की जंजीरों को तोड़कर आगे बढ़े रहना....बस इतना जो तुमने कर पाया, तो फिर अंत में वो दिन भी जरूर आयेगा जब तुम खुद ही कहोगे हां, मैंने कर दिखाया! ©Akash verma

#Success #Dreams #achievement

People who shared love close

More like this

Trending Topic