श्री राणी सती सत्संग समिति के अध्यक्ष के नाते आपके

"श्री राणी सती सत्संग समिति के अध्यक्ष के नाते आपके साथ सब सदस्यों का एक ऐसा रिश्ता है, जो दिल के सबसे करीब एवं प्यार बांटने वाला है।आप एक दोस्त की तरह है, जिससे हम अपने दिल की हर बात शेयर कर सकते हैं। यही नहीं जब भी हम अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर सही-गलत का फैसला नहीं कर पाते, तब आप हमें सही फैसला लेने में मदद करते हैं एवं सही मार्गदर्शन करते हैं, और हमेशा हमारी सफलता और तरक्की के बारे में सोचते हैं। जय श्री दादी जी की🙏🙏 ©AJAY AGARWAL"

 श्री राणी सती सत्संग समिति के अध्यक्ष के नाते आपके साथ सब सदस्यों का एक ऐसा रिश्ता है, जो दिल के सबसे करीब एवं प्यार बांटने वाला है।आप एक दोस्त की तरह  है, जिससे हम अपने दिल की हर बात शेयर कर सकते हैं। यही नहीं जब भी हम अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर सही-गलत का फैसला नहीं कर पाते, तब आप हमें सही फैसला लेने में मदद करते हैं एवं सही मार्गदर्शन करते हैं, और हमेशा हमारी सफलता और तरक्की के बारे में सोचते हैं।
जय श्री दादी जी की🙏🙏

©AJAY AGARWAL

श्री राणी सती सत्संग समिति के अध्यक्ष के नाते आपके साथ सब सदस्यों का एक ऐसा रिश्ता है, जो दिल के सबसे करीब एवं प्यार बांटने वाला है।आप एक दोस्त की तरह है, जिससे हम अपने दिल की हर बात शेयर कर सकते हैं। यही नहीं जब भी हम अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर सही-गलत का फैसला नहीं कर पाते, तब आप हमें सही फैसला लेने में मदद करते हैं एवं सही मार्गदर्शन करते हैं, और हमेशा हमारी सफलता और तरक्की के बारे में सोचते हैं। जय श्री दादी जी की🙏🙏 ©AJAY AGARWAL

#भैया

#Sunrise

People who shared love close

More like this

Trending Topic