कर्फ़्यू से अब डरना क्या, मरना क्या और जीना क्या

"कर्फ़्यू से अब डरना क्या, मरना क्या और जीना क्या ? मैं व्हाट्स ऐप और फेसबुक पर अपने देश और देश वासियों को हार्दिक रूप से बचाने और वाद विवाद संगोष्ठियों को प्रतियोगी बनाने वाली विश्लेषणात्मक पोस्ट डाल कर इस इंतज़ार में रहता हूं कि " मोहन भागवत से लेकर भाजपा के लोगों तक और सुरक्षा बलों से लेकर पुलिस बल या प्रशासन का कोई भी उच्चतम अधिकारी जिन्हें आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों द्वारा देशद्रोही बनाया जा रहा है किसी से भी " वाद विवाद ( DEBATE ) किया जाये। यदि मेरे तर्को से वह सहमत हों तो मैं उनके आधीन और मुझे अपने तर्कों से सहमत करा लें, तो मैं देश और संविधान के आधीन रहूंगा । मगर आज तक कोई एक भी तैयार नहीं । ©Mohammed Shamoon"

 कर्फ़्यू  से अब डरना क्या, मरना क्या और जीना क्या ?

मैं व्हाट्स ऐप और फेसबुक पर अपने देश और देश वासियों को हार्दिक रूप से बचाने और वाद विवाद
संगोष्ठियों को प्रतियोगी बनाने वाली विश्लेषणात्मक पोस्ट  डाल कर
इस इंतज़ार में रहता हूं कि " मोहन भागवत से लेकर भाजपा के लोगों तक और सुरक्षा बलों से लेकर 
पुलिस बल या प्रशासन का कोई भी उच्चतम अधिकारी जिन्हें आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों द्वारा देशद्रोही बनाया जा रहा है किसी से भी " वाद विवाद ( DEBATE ) किया जाये।
यदि मेरे तर्को से वह सहमत हों तो मैं उनके आधीन और मुझे अपने तर्कों से सहमत करा लें, तो मैं देश और संविधान के आधीन रहूंगा ।
मगर आज तक कोई एक भी तैयार नहीं ।

©Mohammed Shamoon

कर्फ़्यू से अब डरना क्या, मरना क्या और जीना क्या ? मैं व्हाट्स ऐप और फेसबुक पर अपने देश और देश वासियों को हार्दिक रूप से बचाने और वाद विवाद संगोष्ठियों को प्रतियोगी बनाने वाली विश्लेषणात्मक पोस्ट डाल कर इस इंतज़ार में रहता हूं कि " मोहन भागवत से लेकर भाजपा के लोगों तक और सुरक्षा बलों से लेकर पुलिस बल या प्रशासन का कोई भी उच्चतम अधिकारी जिन्हें आर एस एस-राष्ट्र सर्वनाशी संघ और भाजपा सरकारों द्वारा देशद्रोही बनाया जा रहा है किसी से भी " वाद विवाद ( DEBATE ) किया जाये। यदि मेरे तर्को से वह सहमत हों तो मैं उनके आधीन और मुझे अपने तर्कों से सहमत करा लें, तो मैं देश और संविधान के आधीन रहूंगा । मगर आज तक कोई एक भी तैयार नहीं । ©Mohammed Shamoon

#Curfew2021

People who shared love close

More like this

Trending Topic